निकाय चुनाव 2021: BJP का कांग्रेस को बड़ा झटका- विधायक प्रतिनिधि समेत 12 नेता पार्टी में शामिल

BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। निकाय चुनाव (Municipal Election) और दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में दल बदल का सिलसिला जारी है।आए दिन नेता मौके की नजाकत को देखते हुए एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जा रहे है। इसी कड़ी में आज रविवार लॉकडाउन (Lockdown) के दिन कांग्रेस विधायक बाला बच्चन (Congress MLA Bala Bachhan) के प्रतिनिधि और पूर्व राजपुर विधानसभा क्षेत्र के नपा उपाध्यक्ष समेत 12 नेताओं ने BJP का दामन थाम लिया है।इसे BJP का बड़ा मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है।

होली पर MP की जनता को शिवराज सरकार का बड़ा तोहफा

दरअसल, बड़वानी जिले (Badwani District) की राजपुर विधानसभा (Rajpur Assembly Constituency) में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है।यहां राजपुर से विधायक बाला बच्चन के विधायक प्रतिनिधि व पूर्व राजपुर नपा उपाध्यक्ष जितेन्द्र यादव , जितेन्द्र यादव, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दीपक पटेल समेत 14 कांग्रेस नेताओं ने BJP ज्वाइन कर ली है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)