MP: 3 कर्मचारी सस्पेंड, 11 अधिकारियों को नोटिस, 3 लाइसेंस निलंबित, 2 पर जुर्माना

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में लापरवाही पर भिंड में सफाई दरोगा, शिवपुरी में लेखपाल, शाजापुर में पंचायत सचिव को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।वही सतना में जिला पेंशन अधिकारी, पन्ना में 5 अधिकारियों, सागर में चिकित्सा अधिकारी, शिवपुरी में दो अधिकारियों के साथ छिंदवाड़ा में एक स्थायीकर्मी और एक संविदा शाला शिक्षक वर्ग-3 को नोटिस किया गया है। इसके अलावा छिंदवाड़ा में 2 और उज्जैन में 1 लाइसेंस को निलंबित/निरस्त किया गया है।इधर, अनूपपुर में 2 पंचायत सचिवों पर भी जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़े… MP News: बीजेपी विधायक का आरोप- सुपारी देकर हत्या करवा सकते हैं कलेक्टर

भिण्ड कलेक्टर (Bhind Collector) डॉ सतीष कुमार एस एवं CMO नगर पालिका भिण्ड  सुरेन्द्र शर्मा द्वारा वार्ड क्र. 18,19,20 का भ्रमण किया गया जिसमें कचरे के डेर,नालियां चौक एवं कचरा नही उठाये जाने पर कलेक्टर ने प्र.सफाई दरोगा  आनंन्द को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका कार्य क्षेत्र नगरपालिका परिषद भिण्ड होगा। प्र.सफाई दरोगा  आनंन्द के वार्ड क्र.18 का प्रभार  भगवान सिंह प्र. दरोगा को, वार्ड क्र. 19 का प्रभार  पुरूषोत्तम प्र.दरोगा को एवं वार्ड 20 का प्रभार  रंजीत मेठ को अस्थाई रूप से सौपा गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)