राजस्थान के शूटर के कुबुलनामे के बाद इंदौर में हथियारों का जखीरा बरामद, 2 गिरफ्तार

अपराधी से पूछताछ के दौरान पता चला था इंदौर के गौतमपुरा क्षेत्र में हथियार रखे है। जिसके बाद पुलिस ने मिलकर दो आरोपियों सहित अवैध हथियारों को जब्त किया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। राजस्थान (Rajasthan) की प्रतापगढ़ जेल में बंद बाबू शूटर की निशानदेही पर राजस्थान और इंदौर पुलिस (Indore Police) की संयुक्त कार्रवाई में शहर के ग्रामीण क्षेत्र गौतमपुरा से एक गैरेज संचालक के घर से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें…आदिवासियों से बोलीं मंत्री जी- “किसने कहा था ऐसी विचित्र जगह आकर बसो,” कांग्रेस ने की बर्खास्तगी की मांग

दरअसल, रविवार को गौतमपुरा और राजस्थान पुलिस द्वारा गौतमपुरा के नयापुरा क्षेत्र में संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जिसके बाद गैरेज संचालक सलीम खान के घर से एक रिवाल्वर, दो पिस्टल, 4 मैग्जीन, 308 कारतूस जिनमें से 9 एमएम के 199 जिंदा कारतूस मिले। उन्हें जब्त किया है। इसके अलावा पुलिस ने एक कार और ब्लेंक चेक भी जब्त किया है। पुलिस ने सलीम खान सहित 2 हथियार तस्करों को भी पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक रतलाम निवासी अकरम खान तीन दिन पहले ये हथियार लेकर आया था। जिसे सलीम ने घर की अनाज की कोठी में छिपाकर रख दिये और इनकी डिलेवरी रविवार को की जानी थी। लेकिन इसके पहले ही बाबू शूटर द्वारा बिछाए गए जाल को पुलिस ने नेस्तनाबूद कर दिया। बताया जा रहा है कि बाबू शूटर और सलीम खान रिश्तेदार है और इन हथियारों के दम पर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची गई थी।

इंदौर आईजी (Indore IG) हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया कि इंदौर पुलिस को सूचना मिली थी। राजस्थान के एक अपराधी से पूछताछ के दौरान पता चला था इंदौर के गौतमपुरा क्षेत्र में हथियार रखे है। जिसके बाद पुलिस ने मिलकर दो आरोपियों सहित अवैध हथियारों को जब्त किया है।

यह भी पढ़ें…गुना जेल में बंद एचआईवी पॉजीटिव कैदी की अस्पताल में मौत, अवैध शराब का करता था कारोबार