लक्ष्मण सिंह की कांग्रेस के युवा नेताओं को नसीहत, कहा- “वरिष्ठों का करें सम्मान”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपनी बेबाकी और बयानों से अपनी ही पार्टी को मुश्किलों में डालने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह (Former Chief Minister And Rajyasabha MP Digvijay Singh’s Brother Lakshman Singh) ने कांग्रेस के युवा नेताओं (Young Leaders Of Congress) को नसीहत दी है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Former Chief Minister And PCC President Kamal Nath) के बेटे सांसद नकुल नाथ (MP Nakul Nath) और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) को नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि नई पीढ़ी वरिष्ठों से सीखें और वरिष्ठों का आदर करें, तभी आगे बढ़ पाएंगे और तभी वरिष्ठों का आशीर्वाद मिलेगा।

गौरतलब है कि कांग्रेस में युवा विधायकों (Young MLA) की संख्या काफी ज्यादा है और कांग्रेस आगामी उपचुनाव (By-election) में युवाओं को स्टार प्रचारक बनाने पर विचार कर रही है। वहीं उन्होंने बीजेपी (BJP) पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने बेरोजगारी (Unemployment) को चुनावी (Election) मुद्दा बनाने पर कहा कि उसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। बल्कि इसका हल निकालने के लिए दोनों पार्टियों को मिलकर काम करना चाहिए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।