MP News : शिवराज सरकार का एक और बड़ा फैसला, इनको मिलेगा लाभ

Shivraj Singh Chouhaan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (By-election) में बंपर जीत के बाद परमानेंट हुई प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) एक्टिव मोड में आ गई है। एक के बाद एक सरकार द्वारा प्रदेश के हित में बड़े फैसले लिए जा रहे है।अब शिवराज सरकार ने फैसला किया है कि वामपंथी अतिवाद प्रभावित क्षेत्रों में विशेष सुविधाएं देगी। इसको लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan )ने गोंदिया में बालाघाट कलेक्टर और एसपी से चर्चा की।

दरअसल, आज गुरुवार को सीएम शिवराज (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) बालाघाट जिले के कलेक्टर (Balaghat Collector) एवं पुलिस अधीक्षक (Balaghat SP ) के साथ नक्सल प्रभावित (वामपंथी अतिवाद प्रभावित) क्षेत्रों की व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा कर रहे थे।इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश के वामपंथी अतिवाद प्रभावित (LWE) क्षेत्रों में विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराएगी, जिससे इनका समुचित विकास हो, यहां कानून व्यवस्था सुदृढ़ हो तथा स्थानीय लोगों को रोजगार (Employment) के अवसर सुगम हों।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)