सीएम शिवराज का बड़ा फैसला- खाद की कालाबाजारी करने वालों पर रासुका के निर्देश

mp cm shivraj singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (MP Shivraj Government)ने किसानों और खाद की कालाबाजारी को लेकर बड़ा फैसला लिया है। आज  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को एक बार फिर प्रदेश की जनता को आश्वस्त किया कि किसी भी हालत में खाद की कमी नहीं होने दी जाएगी। सरकार (MP Government) पूरी ताकत के साथ खाद की आपूर्ति व्यवस्था सामान्य करने की कोशिश कर रही है।

सीएम शिवराज ने दी बड़ी सौगात- हितग्राहियों के खातों में करोड़ों की राशि ट्रांसफर

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने शुक्रवार को प्रदेश में खाद की आवश्यकता और उपलब्धि की समीक्षा की। उसके बाद उन्होंने कहा कि किसान (Farmers) भाई पूरी तरह आश्वस्त रहें हम पूरी ताकत से खाद की व्यवस्था में लगे हैं और भारत सरकार इसमें लगातार सहयोग कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 31 अक्टूबर तक खाद की 32 रेक मध्यप्रदेश में आ जाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं लगातार भारत सरकार (Indian Government) के संपर्क में हूं। आज भी मेरी खाद व उर्वरक मंत्री से बात हुई है और उन्होंने पूरा आश्वासन दिया है कि मध्यप्रदेश को नवंबर माह में भी जो खाद की आवश्यकता होगी, वह पूरी उपलब्ध कराई जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)