‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ बीजेपी ने जारी किया अपना थीम सॉन्ग

काले बादलों को चीरते हुए सूरज उगता है और अतीत व वर्तमान की तस्वीरों के साथ ये गीत आगे बढ़ता है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जारी इस गीत में उज्जवला योजना, मेट्रो परियोजना, रोजगार, स्वरोजगार, कुटीर उद्योग, बालिका शिक्षा, विदेश नीति सहित कई तस्वीरों का समावेश किया गया है।

Modi

BJP released its theme song : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने अपना थीम सॉन्ग जारी कर दिया है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस थीम सॉन्ग को जारी करने के साथ ही आम चुनाव के लिए भाजपा के आधिकारिक अभियान की शुरुआत की। ये गीत पीएम मोदी की सफलताओं और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं को दर्शाते हुए आगे बढ़ता है। इस गीत को सीएम मोहन यादव ने भी अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है।

बीजेपी ने जारी किया थीम सॉन्ग

‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ इस टैगलाइन के साथ बीजेपी का थीम सॉन्ग शुरु होता है। काले बादलों को चीरते हुए सूरज उगता है और अतीत व वर्तमान की तस्वीरों के साथ ये गीत आगे बढ़ता है। गीत में उज्जवला योजना, मेट्रो परियोजना, रोजगार, स्वरोजगार, कुटीर उद्योग, बालिका शिक्षा, विदेश नीति सहित कई तस्वीरों का समावेश किया गया है। इस थीम सॉन्ग में बताया गया है कि लोग मोदी को क्यों चुनते हैं। इसी के साथ ये सांकेतिक रूप से ये भी ज़ाहिर करता है कि लोग मोदी को ही चुनते हैं..और आने वाले चुनाव में इसी उम्मीद केे साथ ये थीम सॉन्ग जारी किया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।