कांग्रेस ने फिर लगाया आरोप, कहा- बीजेपी ने सौदेबाजी के लिए इस मंत्री को किया नियुक्त

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की सियासत (Politics) में उठापटक कम होने का नाम नहीं ले रही ह। प्रदेश में 28 सीटों पर हुए मतदान (Voting) के बाद बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) ने एक बार फिर बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जहां-जहां बीजेपी हार रही है, वहां-वहां सौदेबाजी की जा रही है। सौदेबाजी करने का काम बीजेपी ने मंत्री भूपेंद्र सिंह (Minister Bhupendra Singh) को दे रखा है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और विवेक तन्खा (Vivek Tankha) के चुनाव आयोग (Election Commission) को पत्र लिखने पर पीसी शर्मा ने कहा कि ग्वालियर से खबर आई थी कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मतगणना होगी। इसको लेकर कांग्रेस ने अपना विरोध दर्ज कराया है, साथ ही चुनाव आयोग से मांग की है कि मतगणना के दिन स्ट्रांग रूम से लाइव टेलीकास्ट किया जाए। बैलेट पेपर की गिनती पहले की जाए और अधिकारियों के मोबाइल स्ट्रांग रूम में प्रतिबंधित किए जाएं। पीसी शर्मा ने कहा कि चुनाव आयोग ने इन मांगों को मान लिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।