किसका षडयंत्र! किसने आत्महत्या की कगार पर पहुंचाया! उमंग सिंघार ने जारी किया वीडियो

Umang Singhar Rape Allegations : कांग्रेस की पदाधिकारी और खुद को विधायक उमंग सिंघार की पत्नी बताने का दावा करने वाली महिला द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद पहली बार उमंग सिंघार का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उमंग सिंघार अपने साथ षडयंत्र होने की बात कर रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि महिला ने उन्हें इतना प्रताड़ित किया कि वे आत्महत्या करने का सोचने लगे थे।

उमंग सिंघार ने रखा अपना पक्ष, वीडियो जारी किया

बता दें कि कांग्रेस नेता और गंधवानी विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म और मानसिक प्रताड़ना को लेकर पुलिस में FIR दर्ज करवाई गई है। धार पुलिस ने विधायक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं  नौगांव पुलिस महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन में लग गई है। मामला सामने आने के बाद राजनीतिक हलकों में सनसनी फैल गई। इस आरोप के बाद पहली बार उमंग सिंघार ने अपनी बात एक वीडियो के जरिए कही है। इसमें वो कह रहे हैं कि ‘मुझे समझ नहीं आता कि इस प्रकार का राजनीतिक षडयंत्र क्यों रचा जाता है। मैं उन नेताओं को कहना चाहता हूं कि इतनी गंदी राजनीति आप न करें। मैं लोगों के साथ खड़ा रहा, गंधवानी में ईमानदारी से काम किया करता रहूंगा।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।