Delhi Crime : बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े किए, अलग अलग जगह फेंके

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आफताब और श्रद्धा (Aftab Shraddha) की लव स्टोरी (Love story) कब एक खतरनाक क्राइम (Delhe crime) में बदल गई, किसी को पता ही नहीं चला। जब तक मामला सामने आया एक जघन्य अपराध हो चुका था। इन दोनों की मुलाकात मुंबई (Mumbai) के एक कॉल सेंटर में हुई। पहचान दोस्ती और दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली। प्यार परवान चढ़ा लेकिन घरवालों को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। इस कारण दोनों दिल्ली आ गए और एक किराए का मकान लेकर साथ रहने लगे।

The Mirza Malik Show: तलाक की खबरों के बीच वायरल हो रहा हैं शोएब-सानिया का टॉक शो

जानकारी के मुताबिक लिव-इन रिलेशनशिप (live-in relationship) के दौरान श्रद्धा ने आफताब से शादी करने को कहा और इस बात पर दोनों के बीच तनाव रहने लगा। जब श्रद्धा ने शादी का दबाव बनाया तो बॉयफ्रेंड आफताब (boufriend) ने कुछ ऐसा कर डाला, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। उसने पहले अपने प्रेमिका की हत्या (murder) की और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर डाले। फिर इन टुकड़ों को दिल्ली की अलग अलग जगहों पर जाकर फेंक दिया। उसने इस काम को ऐसे अंजाम दिया कि पुलिस को भी उस तक पहुंचने में 6 महीने लग गए। वारदात के छह महीने बाद आखिरकार ये खूंखार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।