कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बाद उठी मप्र विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग

मप्र विधानसभा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से बढ़ते कोरोना (Coronavirus) के आंकड़ों के बाद मप्र विधानसभा (MP Assembly) सत्र बुलाने की मांग उठी है। वरिष्ठ कांग्रेस विधायक (Congress MLA) और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Former Minister Sajjan Singh Verma) ने इस संबंध में मप्र विधानसभा के अध्यक्ष गिरिश गौतम से विशेष सत्र बुलाया की मांग की है। इसमें सभी वरिष्ठ विधायक इस महामारी पर विचार करें और कुछ ठोस सॉल्यूशन लेकर आएं। प्रदेश की जनता की जान की रक्षा के लिए विधानसभा का हर सदस्य जिम्मेदार है।

चुनाव 2021: कांग्रेस उम्मीदवार का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर

मप्र विधानसभा अध्यक्ष को लिखे इस पत्र में विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) को कोरोना संकट काल में फेलियर बताते हुए कहा है कि प्रदेश में कोरोना संकट की वर्तमान परिस्थितियां बद से बदतर हो गई हैं। ऐसी स्थिति में इसके नियंत्रण के लिए सर्व सम्मति से कोई ठोस निर्णय निकाला जाना अत्यंत आवश्यक है। पिछले 1 साल में शिवराज सरकार ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के लिए कोई योजना नहीं बनाई ना ही कोई ठोस काम किए। सत्ता हथियाने के बाद 1 साल में भी कोई सुधार नहीं हुआ और स्थिति बद से बदतर होती जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)