MP By-election को लेकर सरगर्मियां बढ़ी, निगम मंडल में नियुक्तियों की चर्चा भी तेज

Pooja Khodani
Published on -
उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में आगामी उपचुनावों (By-election) से पहले BJP में बैठकों का दौर फिर शुरु हो गया है।आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश (BJP National Co-Organization General Secretary Shiv Prakash) के बीच महत्वपूर्ण चर्चा हुई।इस मुलाकात में दोनों के बीच करीब 45 मिनट तक कई मुद्दों पर चर्चा की गई। इस बंद कमरे की बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और प्रदेश सह संगठन मंत्री हितानंद भी शामिल हुए।

Sex Racket: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में 9 युवक-युवती गिरफ्तार

मुख्यमंत्री और शिव प्रकाश के बीच क्या बात हुई यह तो अभी खुलकर बाहर नहीं आया है, लेकिन सुत्रों की मानें तो BJP नेताओं की इस बैठक में नंदकुमार सिंह चौहान के निधन से खाली खंडवा लोकसभा सीट, विधायकों के निधन से 3 विधानसभा सीट-जोबट, पृथ्वीपुर, रैगांव  और थावरचंद गहलोत के कर्नाटक राज्यपाल बनाए जाने से खाली हुई राज्यसभा सीटों पर उपचुनावों की रणनीति को लेकर चर्चा हुई। वही निगम मंडलों में होने वाली नियुक्तियों को लेकर भी चर्चा की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)