मुरैना शराब कांड : TI के बाद आबकारी अधिकारी सस्पेंड, सीएम शिवराज बोले- दोषी को छोड़ेंगे नहीं

Pooja Khodani
Published on -
मुख्यमंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में हुए जहरीली शराब कांड (Poisonous liquor) के बाद  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। टीआई (Morena TI) के बाद जिला आबकारी अधिकारी (District Excise Officer) को सस्पेंड  (Suspend) कर दिया गया है।वही कहा कि जांच के बाद किसी भी दोषी को नही बख्शा जाएगा।इस मामले में मुरैना एसपी (Morena SP) पर भी गाज गिर सकती है।

यह भी पढ़े… मुरैना शराब कांड : 11 की मौत के बाद बवाल, TI सस्पेंड, परिजनों का हंगामा, मौके पर भारी पुलिस बल

आज मीडिया से चर्चा के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि मुरैना की बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायी घटना है। मामले की जांच जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया सुपरविजन में लापरवाही करने पर डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर को सस्पेंड (Suspend) किया गया है। जांच के बाकी तथ्य जैसे ही आयेंगे, जो भी दोषी होंगे, वो छोड़े नहीं जायेंगे। हम कठोर कार्रवाई करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)