शिवराज सिंह के खिलाफ कुछ भी बोला तो गोली मार दूंगा

4197

भोपाल।

लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह की हार होने पर समाधि लेने का दावा करने वाले बाबा वैराज्ञानन्द उर्फ मिर्ची बाबा एक बार फिर चर्चाओं में है। बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और 13 अखाड़ों के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

दरअसल, गुरुवार को बाबा ने राजधानी भोपाल में प्रेसवार्ता की थी। इस दौरान बाबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि  नरेंद्र गिरी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। मुझे धमकी दी जा रही है कि तुमने नरेंद्र गिरी और शिवराज सिंह के खिलाफ कुछ भी बोला तो गोली मार दूंगा। ऐसी 5500 कॉल डिटेल भोपाल एसपी को सौंपी हैं। अगर मेरी हत्या हो जाती है, तो इसके जिम्मेदार शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र गिरी होंगे।

वही समाधि लेने को लेकर बाबा ने कहा कि जल समाधि तो गोडसे को महान बताने वालों (साध्वी प्रज्ञा) को लेना चाहिए। मैंने समाज से उसी समय माफी मांग ली थी, तो विषय वहीं बंद हो गया। कुछ लोग मेरे खिलाफ वक्तव्य दे रहे हैं। वे समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं। लोगों ने प्रचार किया कि बाबा तो भाग गया। मैं किसी का कर्जा लेकर नहीं भागा। उन्होंने कहा कि जल्द ही नया अखाड़ा बनाने जा रहा हूं। जिसकी शुभ समय में विधि सम्मत घोषणा करेंगे।

बता दें कि मिर्ची बाबा ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए 5 क्विंटल मिर्च से हवन किया था और कहा था कि दिग्विजय सिहं चुनाव जीत रहे हैं। सिर्फ यही नहीं बाबा ने अतिउत्साह में ये भी दावा कर दिया था कि अगर दिग्विजय चुनाव में हार गए तो वह समाधि ले लेंगे। हालांकि बाबा की उम्मीदों पर पानी फिर गया और दिग्विजय सिंह चुनाव हार गएय दिग्विजय सिंह की हार के बाद से ही बाबा वैराज्ञानन्द उर्फ मिर्ची बाबा गायब हो गए थे। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा था। इसके बाद बाबा को निरंजनी अखाड़े ने फौरी कार्रवाई करते हुए उनसे अखाड़े के महामंडलेश्वर की पदवी को छीनते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here