दमोह में कोरोना कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के निर्देश, 2 मई को आएंगे उपचुनाव के नतीजे

दमोह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (Damoh By-election) के बाद दमोह में तेजी से बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री एवं दमोह जिले के कोरोना नियंत्रण प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र सिंह (Bhupendra Singh)  ने दमोह कलेक्टर (Damoh Collector) और एसपी (Damoh SP) को जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) सख्ती के साथ लागू करने के निर्देश दिए।बता दे कि हाल ही में दमोह उपचुनाव संपन्न हुए थे, जिसके परिणाम 2 मई को आने है।

मप्र में 7 मई तक सख्ती, सीएम शिवराज सिंह बोले- कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराएं

दरअसल, आज नगरीय विकास एवं आवास मंत्री (Urban Development and Housing Minister) एवं दमोह जिले के कोरोना नियंत्रण प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने कलेक्टर, CMHO एवं सिविल सर्जन से फोन पर चर्चा कर कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की और दमोह कलेक्टर-एसपी को जनता कर्फ्यू सख्ती के साथ लागू करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिना वजह घर से बाहर निकलने वालों को समझाइश दें। साथ ही लोगों से मास्क लगाने की अपील करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)