सियासी हलचल के बीच कमलनाथ ने सरकार पर दागे सवाल- MP में दो तरह के क़ानून?

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हनी ट्रैप (Honey Trap) की पेनड्राइव (Pendrive) को लेकर जारी सियासत के बीच एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath)  ने ट्वीटर के माध्यम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर मोदी सरकार के 7 साल पूरे, कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा, जूड़ा की हड़ताल और बेसहारा बच्चों को लेकर लागू हुई योजना को लेकर शिवराज सरकार की घेराबंदी की है।वही कमलनाथ ने दर्जनों सवालों की झड़ी लगाते हुए पूछा है कि मध्यप्रदेश में दो तरह के क़ानून?

VIRAL: 10 करोड़ यूजर्स को फ्री इंटरनेट डाटा, इस वायरल मैसेज के पीछे की ये है सच्चाई

दरअसल, कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्य प्रदेश में दो तरह के क़ानून ?एक सत्ता पक्ष के लोगों के लिये और दूसरा आमजन व विपक्ष के लिये ? भाजपा सरकार  (BJP Government) में भाजपा के लोग प्रदेश भर में खुलेआम मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने का जश्न-उत्सव मनाते है, भीड़ भरे कार्यक्रम आयोजित करते है, धरने देते है, पुतले दहन करते है, प्रदर्शन करते है लेकिन उन्हें हर तरह की छूट ?वही कोरोना के नियमो का हवाला देकर आमजन, ग़रीब, ठेलेवाले, दिहाड़ी मज़दूर रोज़ प्रताड़ित।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)