MP Politics : कमलनाथ थामेंगे BJP का दामन! दिग्विजय सिंह ने कहा ‘ब्रेकिंग न्यूज के चक्कर में मत रहो, कल रात ही हुई है बात’

इस समय सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश के सियासी हलकों में यही चर्चा है कि क्या कमलनाथ और उनके पुत्र नकुलनाथ बीजेपी में जाने वाले हैं। ऐसे कई राजनीतिक संकेत भी लगातार मिल रहे हैं। लेकिन दिग्वियज सिंह ने इन बातों को पूरी तरह निराधार बताया है।

Digvijaya Singh

Digvijaya Singh on speculations about Kamal Nath joining BJP : कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों को दिग्विजय सिंह ने पूरी तरह निराधार बताया है। उन्होने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत नेहरु-गांधी परिवार के साथ की थी, क्या वो कभी कांग्रेस छोड़कर जा सकता है। उन्होने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ब्रेकिंग न्यूज के चक्कर में मत रहो…मेरी कल रात ही कमलनाथ जी से बात हुई है।

कमलनाथ को लेकर कही ये बड़ी बात

दिग्विजय सिंह अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे थे और इसी दौरान उन्होने ये बड़ा बयान दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर उन्होंने कहा कि वो कहीं नहीं जा रहे है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि मीडिया ब्रेकिंग न्यूज़ के चक्कर में मीडिया ना रहें, मेरी खुद कल रात ही कमलनाथ से बात हुआ है। उन्होने कहा कि ‘कमलनाथ कभी भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी का साथ छोड़ेंगे।’

बीजेपी पर निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी डर और लालच दिखाकर सियासी तोड़फोड़ कर रहीं है। इनकम टैक्स, ईडी का कांग्रेस नेताओं को डर दिखाया जा रहा है। जो डरे हुए हैं वही भाजपा में जाएंगे और जो भाजपा में गए हैं वो सभी बिकाऊ हैं..जो मेरे साथ हैं वो सब टिकाऊ हैं। दिग्विजय सिंह ने भाजपा में जाने वाले नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो डरे हुए कांग्रेसी थे वह भाजपा में ही जाएंगे। दिग्विजय सिंह ने कहा कि डर और लालच दिखाकर भारतीय जनता पार्टी सियासी तोड़फोड़ करने में जुटी हुई है। भाजपा सरकार कभी इनकम टैक्स को कभी ईडी का डर दिखा कर कांग्रेस नेताओं को अपनी तरफ करने की कोशिशों में लगी है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News