नगरीय निकाय चुनाव : कमलनाथ बोले- इसे छोटा चुनाव ना समझें, जिताऊ उम्मीदवार का चयन करें

पंचायत चुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव  (Urban Body Election)से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ ने कहा कि कभी भी नगरीय निकाय चुनाव को छोटा चुनाव न समझें, यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण होकर इसके परिणाम विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) और लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जैसा हम बीज बोयेगें, वैसा ही पौधा तैयार होगा।

यह भी पढ़े… नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस का दावा- करारी हार की रिपोर्ट से डरी BJP

दरअसल, आज रविवार (Sunday) को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने निवास पर नगर पालिका निगम के प्रभारियों, जिला कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक आयोजित की थी, जिसमें उन्होंने यह बातें कही। कमलनाथ ने कहा कि वैसे तो हर चुनाव लोकतंत्र की मजबूती के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है, लेकिन नगरीय निकाय चुनाव का अपना महत्व है। यह चुनाव जनता से सीधा जुड़ाव वाला चुनाव होता है। यह जनता से हमारे रिश्तों को प्रगाढ़ करने वाला चुनाव होता है, यह चुनाव जड़ के समान होता है, जो कि पौधे को मजबूती प्रदान करता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)