Lok Sabha Election 2024 : ‘प्रियंका गांधी का swag नहीं, कांग्रेस की शर्मनाक हकीकत’ वायरल वीडियो पर बीजेपी ने कसा तंज़

प्रियंका इन दिनों राहुल गांधी के लिए धुआँधार प्रचार कर रही हैं। ऐसा ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो गाड़ी पर खड़ी होकर अंधेरे में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहीं हैं। इस वीडियो को लेकर बीजेपी नेता आशीष अग्रवाल ने कटाक्ष किया है।

Ashish Agarwal

Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी ने प्रियंका गांधी पर तंज़ कसते हुए कहा है कि जिस बात को उनके नेता ‘swag’ बता रहे हैं, दरअसल उसपर उन्हें शर्म आनी चाहिए। ये बात उस वीडियो के सामने आने के बाद कही गई है जिसमें प्रियंका अंधेरे में गाड़ी की छत पर भाषण देते हुए नज़र आ रही हैं।

प्रियंका गांधी का टॉर्च की रोशनी में भाषण देते वीडियो वायरल

इन दिनों प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लिए रायबरेली में प्रचार में जुटी हुईं हैं। वो दिन रात सभाएँ कर रही हैं और ऐसी ही एक नुक्कड़ सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि रात के समय वो एक गाड़ी के ऊपर खड़े होकर लोगों को संबोधित कर रही हैं। न तो उनके हाथ में माइक है न ही वहाँ रोशनी का कोई प्रबंध है। वहाँ मौजूद लोगों ने मोबाइल टॉर्च से रोशनी की है और उसी के उजाले में प्रियंका गांधी अपनी बात कह रही है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।