MP Corona Update: 9 दिन में 120 केस, आज फिर 5 नए पॉजिटिव, त्यौहारों को लेकर सख्ती

mp coronavirus upadte

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तीसरी लहर की आशंका के बीच मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में एक तरफ जहां वायरल फीवर और डेंगू ने टेंशन बढ़ा दी है वही दूसरी कोरोना केस भी परेशानी बढ़ा रहे है। पिछले 24 घंटे में फिर 5 नए केस सामने आए है और 134 एक्टिव केस है, हालांकि राहत भरी खबर ये है कि अबतक 4 करोड़ लोगों को टीका लग चुका है। परेशानी की बात ये है कि प्रदेश में 9 दिनों में 120 पॉजिटिव मिल चुके हैं।

Scholarship : छात्रों के लिए बड़ी खबर, 30 नवंबर तक कर सकते है अप्लाई

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने बताया कि कोरोना फिर दस्तक नहीं देने पाए। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 5 नए केस आए हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 134 हैं और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के 70,430 टेस्ट हुए हैं।#गणेशउत्सव में श्रद्धालु कोरोना गाइडलाइन (MP Corona guidline) का पालन करते हुए डीजे का उपयोग कर भजन-कीर्तन के कार्यक्रम का आयोजन कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)