MP Election 2023 : वीडी शर्मा ने रणदीप सिंह सुरजेवाला पर साधा निशाना, कहा ‘ऐसे बहुत आए और चले गए’

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश में चुनावी मौसम है और बीजेपी कांग्रेस दोनों ही फुल फॉर्म में हैं। वादे, दावे, घोषणाओं, योजनाओं का दौर जारी है। इसी के साथ जारी है एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला। दोनों ही पार्टियां सामने वाले पर वार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं और इसी कड़ी में वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला रणदीप सिंह सुरजेवाला पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि हरियाणा कांग्रेस को तोड़ने के बाद मध्य प्रदेश आए सुरजेवाला जी से यहाँ कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

सुरजेवाला पर साधा निशाना

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस की दुकान बंद हो गई है। कांग्रेस की यात्रा में दिग्विजय व कमलनाथ नहीं पहुँच रहे और कार्यकर्ता आपस में लड़ रहे हैं। मध्य प्रदेश की जनता इनका चरित्र अच्छे से जानती है, इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जमानतें जब्त हो रही है। इसी के साथ उन्होने सवाल किया कि सुरजेवाला जी ने हरियाणा में क्या कर लिया। वीडी शर्मा ने कहा कि लोग जानते हैं कि मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी संगठन के कार्यकर्ताओं का गढ़ है। मध्य प्रदेश प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं उन हितग्राहियों का गढ़ है। उन्होने कहा कि ऐसे सुरजेवाला बहुत आए और बहुत चले गए।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।