MP Election 2023 : वीडी शर्मा ने अमित शाह को बताया भारतीय राजनीति का आधुनिक चाणक्य, कांग्रेस पर हमला

MP Election 2023 : अमित शाह ने एक दिन पहले इंदौर में बीजेपी का चुनावी शंखनाद किया। इसे लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि अमित शाह जी ने उत्साह और उमंग के साथ एक-एक कार्यकर्ता को ताकत देने का काम किया है और लगातार  मध्य प्रदेश के अंदर भाजपा का बूथ का कार्यकर्ता बूथ के विजय को लेकर आगे बढ़ रहा है। इसी के साथ उन्होने कांग्रेस पर जोरदार हमला भी बोला।

अमित शाह ने किया चुनावी शंखनाद

वीडी शर्मा ने अमित शाह के दौरे पर कहा कि ‘कल उनका इंदौर दौरा था और इंदौर दौरे के अवसर पर भारतीय राजनीति के आधुनिक चाणक्य आदरणीय अमित शाह जी ने मध्य प्रदेश के चुनाव का आगाज कर दिया है। अमित शाह जी नेकहा कि भाजपा का कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट का संकल्प लेकर चलना है हर बूथ को विजय के संकल्प के साथ आगे बढ़ना है। कल अमित शाह जी को पूरे इंदौर संभाग के बूथ के कार्यकर्ताओं का उत्साह और उमंग दिखाई दिया। वहीं उन्होने करप्शन नाथ और मिस्टर बंटाधार इन दो लोगों को मध्य प्रदेश के अंदर चेताया भी है…-इन्होंने छल कपट और धोखे की राजनीति मध्य प्रदेश की जनता के साथ करने का प्रयास किया है। कमलनाथ जी को करप्शन नाथ के नाम से पूरा मध्य प्रदेश पहचानता है। वे जब केंद्र में थे तब उन्होंने देश के साथ धोखा देश के साथ गद्दारी की, एक नहीं पता नहीं कितने उदाहरण हैं। दिग्विजय सिंह जिन्हें बंटाधार के नाम से मध्य प्रदेश जानता है। इस मध्यप्रदेश के साथ, देश के साथ, भारतीय संस्कृति के साथ, सेनाओं पर प्रश्न उठाने से लेकर हमारी संस्कृति पर प्रहार करने का काम मिस्टर बंटाधार ने हमेशा किया है।’ उन्होने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता जो 2003 का मध्य प्रदेश था और 15 महीने की सरकार ने मिस्टर करप्शन नाथ की सरकार जो मिस्टर बंटाधार के इशारे पर चल रही थी, इन सारी बातों को जनता के बीच लेकर जाएंगे।भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता विजय के संकल्प के साथ जुटा है।

कांग्रेस पर हमला

इस मौके पर उन्होे कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ‘कल एक मंच पर ऐसा संयोग था की एक और मिस्टर बंटाधार थे दूसरी ओर मिस्टर करप्शन नाथ थे और उनके बगल में बैठे थे टुकड़े टुकड़े गैंग के मुखिया जो इस भारत को तोड़ने का षड्यंत्र जेएनयू के कैंपस के अंदर बैठकर करते रहे। जिनको भारत माता के नारे से पीड़ा होती है, वंदे मातरम से तो बुखार आ जाता है। भारत माता के टुकड़े टुकड़े गैंग के मुखिया कन्हैया कुमार उस मंच पर थे। यह देशद्रोही कन्हैया कुमार यह वही गैंग है,  कमलनाथ भी देश से घात करते हैं। सेना की इंफॉर्मेशन को विदेशियों तक पहुंचाने का काम कमलनाथ करते हैं। वहीं दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा करके प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष तौर पर नक्सलवादियों से लेकर देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े रहने का काम हमेशा करते आए हैं।’ उन्होने कहा कि मैं देशद्रोही कन्हैया कुमार को बताना चाहता हूं यह मध्य प्रदेश चंद्रशेखर आजाद का मध्य प्रदेश है, यह शंकर शाह रघुनाथ शाह जी का मध्य प्रदेश है। यह मध्य प्रदेश टंट्या मामा का मध्य प्रदेश है, यह क्रांतिकारियों की भूमि है जहां पर लोगों ने भारत माता की जय के लिए और वंदे मातरम के लिए अपने जीवन का बलिदान दे दिया था। उन्होने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए ऐसे देशद्रोहियों को मध्य प्रदेश की भूमि पर लेकर आए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News