MP Politics: मंत्री हरदीप सिंह डंग की शिवराज सरकार से ये मांग, चुनाव आयोग को भी लिखेंगे पत्र

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जब जब मध्य प्रदेश में चुनाव (MP Election 2021) आते है, गाय माता सियासत का केंद्र बन जाती है।आगामी चुनावों से पहले मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग का बड़ा बयान सामने आया है।मंत्री हरदीप सिंह डंग ने शिवराज सरकार से गाय पालन को लेकर काननू बनाने की मांग की है और चुनाव आयोग को भी पत्र लिखने की तैयारी में है कि जो भी जनप्रतिनिधि चुनाव लड़ना चाहता है, उसके लिए गाय पालना अनिवार्य हो।

T20 World Cup 2021: फिर भारत-पाक होंगे आमने-सामने, 24 अक्टूबर को दुबई में मुकाबला

मंदसौर के सुवासरा से बीजेपी विधायक (BJP MLA) और कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग  (Cabinet Minister Hardeep Singh Dung) का कहना है कि मध्य प्रदेश में गाय पालन को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) कानून बनाए। जो जनप्रतिनिधि चुनाव लड़ना चाहता है, उसके लिए गाय पालना अनिवार्य हो। गाय नहीं पालने वाले व्यक्ति का चुनाव आयोग फॉर्म निरस्त करें।इस संबंध में चुनाव आयोग (election Commission) को पत्र लिखूंगा।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने भी डंग की मांग का समर्थन किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)