MP News : लापरवाही पर बड़ा एक्शन, पटवारी-शिक्षक समेत 28 कर्मचारी निलंबित, कईयों को नोटिस, रूकेगी वेतनवृद्धि

mp suspened

MP Suspend Notice : मध्य प्रदेश में लापरवाही पर कार्रवाई का दौर जारी है।आए दिन अधिकारियों कर्मचारियों पर गाज गिर रही है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी में दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। उन्होंने भरे मंच से शिवपुरी नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शैलेश अवस्थी और कॉलेज के फूड इंस्पेक्टर नरेश मांझी को सस्पेंड करने का ऐलान किया।

इसके अलावा भोपाल कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अविनाश लवानिया ने लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर ने जिले के 18 बीएलओ को निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने और दायित्व निर्वहन नहीं करने पर निलंबित कर दिया है।जारी आदेश अनुसार एलएन त्रिवेदी, सहायक ग्रेड-3, संचालक पुरातत्व अभिलेखागार एवं संग्रहालय, अनिल मेराल सहायक ग्रेड-3 रंजन कुमार सक्सेना, सहायक ग्रेड-3, परियोजना संचालक लोनिविपीआईयू निर्माण भवन, शैलेन्द्र सिंह सहायक ग्रेड -3 संचालनालय भौमिकी तथा खनिकर्म, विरेन्द्र कुमार खेर सहायक ग्रेड-3 अपर प्रधान मुख्य वनसंरक्षक क्षतिपूर्ति वन्नीकरण एवं जलग्रहण क्षेत्र उपचार वृत्त, विपिन ठाकुर अनरेक्षक, परियोजना संचालक लोनिविपीआईयू निर्माण भवन, स्वदेश कुमार प्रजापति सहायक ग्रेड-3 संचालक पुरातत्व अभिलेखागार एवं संग्रहालय, प्रभाशंकर मिश्रा स्थाई कर्मी कार्यालय वन मण्डल अधिकारी खेल परिसर 74 बंगले को निलंबित किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)