MP Weather: फिर बदलेगा मौसम, आज इन जिलों में कोल्ड वेव अलर्ट, 27-28 को बारिश के आसार

mp weather 16 January 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिमी विक्षोभ के कारण मध्य प्रदेश (MP Weather Update) में उत्तर से आ रही बर्फीली हवाओं का असर कम होने लगा है और ठंड के तेवर भी थोड़े नरम पड़े है। पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान उमरिया, मंडला, खजुराहों और नौगांव में 3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है ।मौसम विभाग ने आज बुधवार 22 दिसंबर 2021 को 6 जिलों में कोल्ड वेव (cold wave) का येलो अलर्ट जारी किया गया है।वही 24-25 को दो नए विक्षोभ सक्रिय होने के बाद फिर मौसम बदलेगा और 27 दिसंबर ग्वालियर-चंबल समेत अन्य जिलों में बारिश के आसार है।

यह भी पढ़े…MP News: 3 लाइसेंस निलंबित, 75 कर्मचारियों का काटा वेतन, 3 अधिकारियों पर जुर्माना

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Forecast)ने आज मंगलवार 21 दिसंबर 2021 को रीवा, उमरिया,  छतरपुर, सिवनी, मंडला और बालाघाट में शीतलहर चलने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही 14किमी/ घंटा की रफ्तार चलने के आसार है।पिछले 24 घंटे में रीवा, उमरिया, मंडला, मलाजखंड, सिवनी, खजुराहो, खरगोन, खंडवा, नौगांव और ग्वालियर में शीतलहर का प्रभाव रहा।सिवनी में तीव्र शीतलदिन के साथ मलाजखंड, खंडवा, नरसिंहपुर और धार शीतलदिन रहा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)