MP News: कांग्रेस नेता ने की बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, सरेआम तलवार से काटा, मामला दर्ज

बीच बचाव में जब उनके भाई शामिल हुए तो चचेरे भाई को भी चाकू मार दिया गया है। वाद विवाद का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

कांग्रेस नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली की रात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। जहां कांग्रेस नेता राजेंद्र धनवार पर अपने ही साथी के साथ मिलकर बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यकर्ता को तलवार से काट डालने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की है। वहीं आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।

दरअसल मामला दीपावली की रात का है। जब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेसी नेता राजेंद्र धनवार ने अपने ही साथियों के साथ मिलकर बीजेपी कार्यकर्ता 35 वर्षीय नीरज ऊंटवाल नामक एक युवक को नेहरू नगर चौराहे पर तलवार से काट डाला। इस घटना के वक्त नीरज ऊंटवाल के भाई भी उसके साथ थे और वह भी इस हमले में घायल हो गए हैं।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव: कार्यक्रम कैलेंडर जारी, दिसंबर-जनवरी में हो सकते हैं चुनाव

वहीं पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने छानबीन की। इस मामले में कमलानगर टीआई विजय सिसोदिया का कहना है की अंबेडकर नगर निवासी 35 वर्षीय नीरज ऊंटवाल दोस्तों से दीवाली मिलन के लिए घर से निकले थे। उसके साथ उसके भाई आकाश और रानू भी थे। रास्ते में कांग्रेस नेता राजेंद्र जानवर अपने दोस्त आरोपी कपिल, अंकित, पप्पू भानु, अमित और दीपेंद्र के साथ नीरज ऊंटवाल के सामने आ धमके।

दोनों पक्षों के बीच मामूली विवाद हुआ लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि कांग्रेसी नेता ने तलवार चाकू से बीजेपी कार्यकर्ता नीरज पर हमला कर दिया। वही इस बीच बचाव में जब उनके भाई शामिल हुए तो चचेरे भाई को भी चाकू मार दिया गया है। वाद विवाद का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि सरेआम हत्या कांड करने वाले सभी आरोपी अभी फरार हो गए हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। बता दें कि कांग्रेस नेता राजेंद्र धनवार कमलानगर थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here