VIDEO : मुनव्वर राणा के बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा…जुबानी जहर माफिया ऐसे लोग

narottam misdhra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawar Rana) के ट्वीट (Tweet) ‘संसद को गिराकर खेत बना दो’ पर बवाल मच गया है, हालांकि बढ़ते विवाद को देखते हुए राणा ने ट्वीट डिलिट कर दिया है, लेकिन सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक अब राणा को जमकर ट्रोल किया जा रहा ह। इसी बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जुबानी जहर फैलाने वाले माफियाओं के विरुद्ध क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है, इस पर भी सरकार विचार करेगी।

यह भी पढ़े… MPPEB : पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शायर मुनव्वर राणा जी आजकल जिस तरह की गैरजिम्मेदाराना बातें कर रहे हैं, उससे लगता है कि अब उम्र का असर हो चला है। लेकिन सरकार अब इस बात पर भी गंभीरता से विचार करेगी कि समाज (Society) में जहर घोलने का निरंतर प्रयास करने वाले तत्वों के खिलाफ क्या कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)