VIDEO : मुनव्वर राणा के बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा…जुबानी जहर माफिया ऐसे लोग

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शायर मुनव्वर राणा जी आजकल जिस तरह की गैरजिम्मेदाराना बातें कर रहे हैं, उससे लगता है कि अब उम्र का असर हो चला है।

narottam misdhra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawar Rana) के ट्वीट (Tweet) ‘संसद को गिराकर खेत बना दो’ पर बवाल मच गया है, हालांकि बढ़ते विवाद को देखते हुए राणा ने ट्वीट डिलिट कर दिया है, लेकिन सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक अब राणा को जमकर ट्रोल किया जा रहा ह। इसी बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जुबानी जहर फैलाने वाले माफियाओं के विरुद्ध क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है, इस पर भी सरकार विचार करेगी।

यह भी पढ़े… MPPEB : पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शायर मुनव्वर राणा जी आजकल जिस तरह की गैरजिम्मेदाराना बातें कर रहे हैं, उससे लगता है कि अब उम्र का असर हो चला है। लेकिन सरकार अब इस बात पर भी गंभीरता से विचार करेगी कि समाज (Society) में जहर घोलने का निरंतर प्रयास करने वाले तत्वों के खिलाफ क्या कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सकती है।

कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर कहा कि #CoronaPandemie का सफलतापूर्वक सामना करने के बाद अब दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण (Vaccination) अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और सभी वैज्ञानिकों को बधाई। #Vaccine के बारे में भ्रम के जरिए डर फैलाने का प्रयास कर विपक्ष देश की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का शर्मनाक प्रयास कर रहा है।

यह भी पढ़े… MP School: शासकीय स्कूल के बच्चों के लिए सरकार की यह बड़ी व्यवस्था, मिल रहा लाभ

ग्वालियर (Gwalior) में नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) की पूजा पर गृह मंत्री ने कहा जो भी समाज विरोधी काम करेगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम (Religious Freedom Act) के लागू होने के बाद जो भी प्रकरण आएगा। उसमें उसी के प्रावधानों के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी। कांग्रेस (Congress) के प्रशिक्षण शिविर पर डॉ मिश्रा ने कहा नकल करने और ढोंग करने में अंतर होता है। कांग्रेस ढोंग कर रही है।वही कहा कि सीधी (Sidhi) प्रकरण में स्पेशल ट्रायल के माध्यम से कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

ममता सरकार को घेरा

वही पश्चिम बंगा की ममता सरकार (Mamta Government) पर हमला बोलते हुए कहा कि #WestBengal में #TMC सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) की सीता माता पर अभद्र टिप्पणी बहुसंख्यक हिंदू (Hindu0 समाज का अपमान है। ममता बनर्जी की पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति (Politics) के लिए हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करती आई है। अब ताड़का के पक्ष का व्यक्ति तो ऐसी ही टिप्पणी करेगा। #WestBengal में इमामों के मुखिया का बयान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के पक्ष में जारी कराया गया है। हालांकि #Bengal का मतदाता अब ऐसे फरमानों से प्रभावित होने वाला नहीं है। वो अब विकास और सुशासन के लिए भाजपा की सरकार  (BJP Government) चाहता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here