नीमच की महिला ने इस बीजेपी विधायक पर लगाया रेप का आरोप, मचा हड़कंप

Gaurav Sharma
Published on -
bjp

नीमच/उदयपुर,  डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) के भाजपा विधायक (BJP MLA) पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए है। बीजेपी विधायक (BJP MLA) पर महिला ने रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने शादी का झांसा देकर रेप किया है। बता दें कि गोगुंदा से भाजपा विधायक (BJP MLA from Gogunda) प्रतापलाल गमेती (Pratap Lal Gameti) के खिलाफ महिला ने रेप (Rape Case) का मामला दर्ज कराया है।

बीजेपी विधायक पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

पीड़िता महिला ने बताया कि उसकी मुलाकात सामाजिक आयोजन (Social events) में 4 साल पहले बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती (BJP MLA Pratap Lal Gameti) से हुई थी। जिसके बाद उनका मिलना जुलना बढ़ गया। वहीं विधायक महिला को लगातार शादी करने का आश्वासन देता रहा और उसके साथ शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाता रहा। लेकिन कुछ समय पहले की विधायक ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद ही उन्हें मजबूरन शिकायत करनी पड़ रही है। इस संबंध में महिला ने उदयपुर के आईजी सत्यवीर सिंह (IG Satyavir Singh of Udaipur) को लिखित में शिकायत की है।

ये भी पढ़े- ऑर्डर! ऑर्डर! MP जिला जज भर्ती परीक्षा की नई तारीख घोषित, 28 फरवरी को होगा एग्जाम

BJP विधायक प्रताप लाल गमेती के खिलाफ FIR

फिलहाल बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती (BJP MLA Pratap Lal Gameti) के खिलाफ सुखेर थाने (Sukhar Police Station) में एफआईआर दर्ज (FIR registered) की गई है। वहीं यह मामला रेप का होने के कारण, इस मामले की जांच CBCID को सौंप दी गई है। उदयपुर एसपी राजीव पचार (Udaipur SP Rajiv Pachar) ने कहा कि महिला गुरुवार को बीजेपी विधायक (BJP MLA) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई थी। जिसके आधार पर विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR registered) किया गया है।

नीमच की महिला ने इस बीजेपी विधायक पर लगाया रेप का आरोप, मचा हड़कंप

महिला का कराया गया मेडिकल जांच

जांच में यह पता चला है कि महिला शादीशुदा है, जो नीमच की रहने वाली है। इस मामले के बाद से विधायक प्रताप लाल (MLA Pratap Lal) का फोन बंद आ रहा है। वहीं इस संबंध में उनके करीबी और पहचान वालों ने कहा कि विधानसभा की कार्यवाही की तैयारियों को लेकर विधायक जयपुर (Jaipur) में है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद बयान दर्ज कर लिया है।बता दें कि गोगुंदा विधायक प्रताप लाल (Gogunda MLA Pratap Lal) 52 वर्षीय हैं, जो शादीशुदा है। उनके परिवार में उनकी पत्नी, चार बेटियां और एक पुत्र है। प्रताप लाल गोगुंदा सीट से 2 बार विधायक चुने गए हैं। और दोनों ही बार उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेताओं को चुनाव में हराया था।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है।इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।

Other Latest News