सिंधिया के मध्य प्रदेश आने से कांग्रेस को मिलेगी मज़बूती: मंत्री पांसे

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सात महीने बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आ रहे हैं। उनके आने से पहले मंत्री के बयान भी आना शुरू हो गए हैं। पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने भी सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मजबूती के लिए सिंधिया जी समय-समय पर मध्य प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र और पीसीसी में आते हैं। उनका दौरा मध्य प्रदेश की कांग्रेस में मजबूती प्रदान करेगा और कार्यकर्ताओं में नया उत्साह बढ़ेगा। सिंधिया के राज्यसभा जाने पर उन्होंने कहा कि, हमारे नेता किसी पद के लिए लालायित नहीं रहत। जनता के हित लिए काम करते हैं, सोनिया गांधी जी जो निर्णय लेंगी, वह सभी को शिरोधार्य होगा। 

कार्यकर्ताओँ को मिलेगा जल्द सम्मान

उन्होंने प्रदेश में खाली पड़े निगम-मंडल में नियुक्तियों को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, सीएम चाहते हैं कि सत्ता का विकेंद्रीकरण हो और सभी की सत्ता संगठन में भागीदारी हो। यह सीएम का विशेषाधिकार है और इस पर वह चिंतन मनन कर रहे हैं। सही समय पर हाईकमान से बात कर कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिया जाएगा। 

राष्ट्रहित में अपने बयान देते हैं दिग्विजय

राज्य सभा सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह लगातार आरएसएस पर निशाना साधे रहते हैं। उन्होंने हाल ही में सेवादल के एक कार्यक्रम में आरएसएस पर हमला बोला था। उसी के समर्थन में मंत्री पांसे ने कहा कि, दिग्विजय राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता हैं। वह समाज और राष्ट्रहित में अपने बयान देते हैं। जनता ने उनके बयान का समर्थन किया है। आरएसएस के सदस्य अगर कुछ बोलेंगे तो उसका प्रतिकार सभी को करना चाहिए।