VIDEO: मध्य प्रदेश को PM मोदी ने दी बड़ी सौगात, सीएम शिवराज बोले- Thank You

madhya pradesh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल दौरे से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात दी है।मोदी सरकार ने परिवहन विभाग के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद हबीबगंज रेलवे स्टेशन(Habibganj railway station) का नाम रानी कमलापति स्टेशन होगा। पीएम मोदी 15 नवंबर 2021 को इसका लोकार्पण करेंगे।इस सौगात के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने धन्यवाद दिया है।

इन कर्मचारियों का वेतन 5200 रु तक बढ़ा, इतनी बढ़कर मिलेगी सैलरी, देखें कैलकुलेशन

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने  कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी जी को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की जनता की तरफ से हृदय से धन्यवाद देता हूं। पीएम  मोदी की पहल पर हबीबगंज स्टेशन को मॉडल रेलवे का स्वरूप दिया गया है। उसका नाम रानी कमलापति रखा गया है। रानी कमलापति (Rani Kamalapati) गोंड समाज का गौरव एवं अंतिम हिंदू रानी थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)