दलित CM का राग अलापने वाली कांग्रेस का आया असली चेहरा सामने: नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि वह विधानसभा चुनाव सिद्धू जी के चेहरे पर लड़ेगी।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब मुख्यमंत्री को लेकर देशभर में जारी सियासत के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  पंजाब में दलित मुख्यमंत्री का राग अलापने वाली कांग्रेस का‌ असली चेहरा फिर सामने आ गया है। कांग्रेस (Punjab Congress) ने साफ कर दिया है कि वह विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जी के चेहरे पर लड़ेगी। वैसे मध्यप्रदेश में भी दलित नेताओं को कांग्रेस हमेशा से अपमानित ही करती आई है।

यह भी पढ़े.. MP School : निजी स्कूलों को लेकर बड़ी खबर, जल्द तैयार करें प्रप्रोजल, निर्देश जारी

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि हैरत की बात है कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जी सड़कों की बदहाली की बात कर रहें हैं जिनकी खुद की सरकार सड़कों की वजह से ही चली गई थी।दिग्विजय सरकार में सड़कों का क्या हाल था यह पूरे प्रदेश (Madhya Pradesh) को पता है।

वही कोरोना के आंकड़ों को लेकर कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण (MP Corona Update) लगभग काबू में है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 8 नए केस आए हैं जबकि 11 लोग स्वस्थ हुए हैं।प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 98 और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के 60,562 टेस्ट हुए।

यह भी पढ़े.. MP College : कॉलेज छात्रों को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री का बड़ा फैसला, राशि बढ़ाई

इसके अलावा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश से भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार एल मुरुगन (BJP Rajya Sabha candidate L Murugan) के प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुए स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए। केंद्रीय राज्यमंत्री मुरुगन ने पार्टी कार्यालय में भाजपा के महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।इसके बाद भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार और केंद्रीय राज्यमंत्री एल मुरुगन ने आज विधानसभा पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।इस दौरन भी मिश्रा उपस्थित रहे।