दलित CM का राग अलापने वाली कांग्रेस का आया असली चेहरा सामने: नरोत्तम मिश्रा

mp narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब मुख्यमंत्री को लेकर देशभर में जारी सियासत के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  पंजाब में दलित मुख्यमंत्री का राग अलापने वाली कांग्रेस का‌ असली चेहरा फिर सामने आ गया है। कांग्रेस (Punjab Congress) ने साफ कर दिया है कि वह विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जी के चेहरे पर लड़ेगी। वैसे मध्यप्रदेश में भी दलित नेताओं को कांग्रेस हमेशा से अपमानित ही करती आई है।

MP School : निजी स्कूलों को लेकर बड़ी खबर, जल्द तैयार करें प्रप्रोजल, निर्देश जारी

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि हैरत की बात है कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जी सड़कों की बदहाली की बात कर रहें हैं जिनकी खुद की सरकार सड़कों की वजह से ही चली गई थी।दिग्विजय सरकार में सड़कों का क्या हाल था यह पूरे प्रदेश (Madhya Pradesh) को पता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)