MP School : स्कूल छात्रों को बड़ी राहत, अब 20 फरवरी कर सकते है आवेदन, आदेश जारी

mp school

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के स्कूल छात्रों (School Student) को स्कूल शिक्षा विभाग (School Education Department) ने बड़ी राहत मिली है। शैक्षणिक सत्र 2021-22  (Academic session 2021-2022) के लिए प्रदेश के उत्कृष्ट विद्यालयों (Excellence School) और मॉडल स्कूलों (Model School)  में कक्षा 9वीं में प्रवेश के लिए आवेदन (Application Online)  की तिथि आगे बढ़ा दी गई है। अब छात्र 20 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े… मध्य प्रदेश में ओला-वृष्टि से फसलें बर्बाद, शिवराज सरकार ने दिए तत्काल सर्वे के निर्देश

दरअसल, मध्य प्रदेश के उत्कृष्ट विद्यालयों (School of Excellence) और मॉडल स्कूलों (Model School) में एडमिशन (Admission) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि पहले 15 फरवरी रखी गई थी,जिसे अब बढ़ा कर 20 फरवरी 2021 कर दिया गया है।  यह दूसरा मौका है जब तारीख आगे बढ़ाई गई है। इसके पहले 30 जनवरी को तारीख आगे बढ़ाई गई थी।  इच्छुक छात्र अब 20 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।इस संबंध में मप्र राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा बोर्ड (Madhya Pradesh State Board of Open School Education) ने सोमवार को आदेश जारी कर दिए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)