मप्र के निमाड़ के वरिष्ठ बीजेपी नेता-पूर्व सांसद का हार्ट अटैक से निधन, पार्टी में शोक की लहर

पूर्व सांसद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निमाड़ ने एक और बड़े नेता को खो दिया है। आज सुबह वरिष्ठ भाजपा नेता (Senior BJP Leader) और पूर्व सांसद रामेश्वर पाटीदार (Former MP Rameshwar Patidar) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। पूर्व सांसद ने खलघाट स्थित निवास पर अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार नर्मदा तट स्थित मुक्तिधाम में किया गया और  बेटे संजय पाटीदार ने मुखाग्नि दी।

यह भी पढ़े.. इन जिलों पर विशेष फोकस, सीएम शिवराज सिंह बोले- अधिकारी और प्रभारी मंत्री तेजी से काम करें

उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है। पाटीदार भाजपा नेता, पूर्व सांसद के साथ साथ लोकतंत्र सेनानी भी थे। पूर्व सांसद पाटीदार खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट (Khargone-Barwani Lok Sabha seat) से पांच बार सांसद रहे। उनका वर्ष 1977 से 1991 तक कांग्रेस के सुभाष यादव से सीधा मुकाबला हुआ था। इस दौरान तीन बार पाटीदार और दो बार यादव चुनाव जीते थे।

बीजेपी कांग्रेस नेताओं ने जताया शोक

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने ट्वीट कर लिखा है कि लोकतंत्र सेनानी, भाजपा वरिष्ठ नेता एवं खरगोन – बड़वानी से पूर्व सांसद श्री रामेश्वर पाटीदार जी के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकमय परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें।

कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhagrwa) ने ट्वीट कर लिखा है कि मीसाबंदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता, खरगोन के पूर्व सांसद श्री रामेश्वर पाटीदार जी के निधन का समाचार मिला। श्री पाटीदार जी के निधन पर शोक व्यक्त करता हूँ। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। एवं उनके परिजनों को संबल दें। ॐ शांति शांति।

यह भी पढ़े.. पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता का कोरोना से निधन, सीएम और सिंधिया ने जताया शोक

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर लिखा है कि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं खरगोन के पूर्व सांसद श्री रामेश्वर जी पाटीदार के निधन का दुखद समाचार मिला। मैं भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सचिन यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि खरगोन बड़वानी से पूर्व सांसद आदरणीय श्री रामेश्वर पाटीदार जी “बाबूजी” के निधन का समाचार दुखद है ।ईश्वर से मैं प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को चिरशांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें एवं उनके परिजनों को इस गहन आघात को सहन करने की शक्ति एवं साहस प्रदान करें ।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि खरगोन बड़वानी लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद आदरणीय श्री रामेश्वर पाटीदार जी “बाबूजी” के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है । ईश्वर से प्रार्थना है की दिवंगत आत्मा को चिरशांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें एवं परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति एवं साहस प्रदान करें ।।