मप्र के निमाड़ के वरिष्ठ बीजेपी नेता-पूर्व सांसद का हार्ट अटैक से निधन, पार्टी में शोक की लहर

पूर्व सांसद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निमाड़ ने एक और बड़े नेता को खो दिया है। आज सुबह वरिष्ठ भाजपा नेता (Senior BJP Leader) और पूर्व सांसद रामेश्वर पाटीदार (Former MP Rameshwar Patidar) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। पूर्व सांसद ने खलघाट स्थित निवास पर अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार नर्मदा तट स्थित मुक्तिधाम में किया गया और  बेटे संजय पाटीदार ने मुखाग्नि दी।

इन जिलों पर विशेष फोकस, सीएम शिवराज सिंह बोले- अधिकारी और प्रभारी मंत्री तेजी से काम करें

उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है। पाटीदार भाजपा नेता, पूर्व सांसद के साथ साथ लोकतंत्र सेनानी भी थे। पूर्व सांसद पाटीदार खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट (Khargone-Barwani Lok Sabha seat) से पांच बार सांसद रहे। उनका वर्ष 1977 से 1991 तक कांग्रेस के सुभाष यादव से सीधा मुकाबला हुआ था। इस दौरान तीन बार पाटीदार और दो बार यादव चुनाव जीते थे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)