किसके लिए बोले शिवराज- इनकी छाती पर तो दलूंगा मूंग

shivraj-attack-on-scindia-and-kamalnath-in-guna-madhypradesh-

गुना।विजय जोगी।

मध्यप्रदेश में आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है, १२ मई को तीसरे चरण के चुनाव होना है। इसके पहले राजनैतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। इसी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज आज कांग्रेस के गढ़  गुना दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने कमलनाथ और गुना वर्तमान सांसद सिंधिया पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा। सिंधिया कमलनाथ की छाती पर यहीं मूंग दलूंगा। 

शिवराज यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि जनता के लिए लडूंगा। मामा को कमजोर मत समझना। दुबला पतला जरूर हूं, लेकिन दम बहुत है। टाइगर अभी जिंदा है, ईट से ईट बजा दूंगा। वही दिग्गिवजय और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह को भी मुझे ही निपटाना है।कांग्रेस आई और बिजली जाने लगी। मोबाइल की रोशनी में कमलनाथ ने वोट डाला तो दिग्गी राजा सभा करने के लिए जनरेटर लेकर साथ घूम रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री था, तो चौबीसों घंटे बिजली आती थी। जब-जब बिजली जायेगी, मामा याद आयेगा। ये उजाड़ प्रदेश मुझे दिग्गी राजा ने सौंपा था, जिसे बड़ी मेहनत से मैंने बनाया था। सड़कें बनाई, बिजली दी, खेतों को पानी दिया, किसानों का कल्याण किया, लेकिन कांग्रेस ने 4 महीने में ही प्रदेश को बर्बाद कर दिया।

शिवराज ने आगे कहा कि सुन लो कमलनाथ, इस चुनाव के बाद किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, तो जीना हराम कर दूंगा। वादा तो निभाना ही पड़ेगा।कांग्रेस ने बहुत वादे किये थे, लेकिन कोई पूरा नहीं किया। अब जब मैं कमलनाथ से पूछता हूं कि क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा, तो वो कहते हैं कि भूल गया सब कुछ याद नहीं अब कुछ। वादा तो निभाना पड़ेगा, नहीं निभाया तो निभवाने मुझे आना पड़ेगा।मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी से नहीं, मध्यप्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता से प्यार करता हूं। ये कांग्रेसी प्रदेश को बर्बाद कर रहे हैं, तो बहुत पीड़ा होती है। ये जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर रहे हैं।