Shivraj Cabinet Meeting : शिवराज कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, उच्च पद का वेतनमान सहित एक दर्जन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर, कर्मचारियों-युवाओं सहित छात्रों को मिलेगा लाभ

Shivraj Cabinet Meeting, MP Cabinet Meeting : मध्य प्रदेश में आज शिवराज कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक में कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण फैसला लिया जा सकता है। दरअसल उन्हें चौथे समय मान वेतनमान का लाभ दिया जा सकता है। इतना ही नहीं उनके पेंशन में भी वृद्धि पर कुछ सकारात्मक फैसले देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा वैसे कर्मचारी, जिन्हें प्रमोशन का लाभ नहीं दिया गया है, उन्हें उच्च पद के वेतनमान का लाभ दिया जा सकता है।

प्रमोशन ना मिलने पर उच्च पद का वेतनमान

दरअसल प्रदेश में पिछले 7 सालों से प्रमोशन पर रोक लगी हुई है। जिसके कारण कर्मचारियों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। वहीं प्रदेश सरकार द्वारा नहीं तैयारी की जा सकती है। इसके तहत आर्थिक नुकसान की भरपाई के लिए सरकार द्वारा उन्हें प्रमोशन ना मिलने पर उच्च पद का वेतनमान दिया जाएगा। 1 जुलाई 2023 से चौथे टाइम स्केल का फायदा कर्मचारियों को मिल सकता है। मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव को रखा जाएगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi