लॉकडाउन से पहले MP के किसानों को शिवराज सरकार की बड़ी राहत

farmers

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। निकाय चुनाव (Urban Body Election) और होली (Holi) से पहले मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार  (Shivraj Government) ने किसानों (Farmers) को बड़ी राहत दी है।कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों और लॉकडाउन (Lockdown) को देखते हुए शिवराज सरकार ने वित्तीय वर्ष  की समाप्ति 31 मार्च को होने वाली फसल ऋण वसूली की अवधि को 1 माह आगे बढ़ा दिया है।

किसानों को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा फैसला- जल्द तैयार होगा मूलक प्रोजेक्ट

कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) ने बताया है कि प्रदेश सरकार (MP Government) किसानों को राहत देने जा रही है। उन्होंने बताया कि किसान हितेषी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने वित्तीय वर्ष  की समाप्ति 31 मार्च को होने वाली फसल ऋण वसूली की अवधि को 1 माह बढ़ाए जाने पर सहमति प्रदान कर दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)