MP Corona : CM शिवराज सिंह चौहान अलर्ट, इन जिलों के कलेक्टरों को खास निर्देश

मप्र सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh में लगातार बढ़ते कोरोनों के आंकड़ों को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) अलर्ट हो गई है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों  (Corona infected) का आंकड़ा 2 लाख के करीब पहुंच गया है और अबतक 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कलेक्टरों (Collectors) को साफ निर्देश दिया है कि जिन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर ज्यादा है वहां सख्ती से गाइडलाइन (Guideline) का पालन करवाया जाए और आवश्यक प्रतिबंध लगाएं जाएं।

दरअसल, मध्यप्रदेश में रविवार को 1798 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसके बाद एमपी में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 93 हजार 44 हो गई।वही अब तक 3162 मरीजों की मौत हो चुकी है। सबसे ज्यादा स्थिति इंदौर और भोपाल में बनी हुई है।इसी के चलते मुख्यमंत्री शिवराज ने रविवार (Sunday) को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की और  निर्देशित किया कि कलेक्टर्स देखें कि कहीं भी बाजार और मोहल्लों को अनावश्यक रूप से बंद नहीं किया जाए। जहां जरूरी हो वहीं बंद रखने का निर्णय लें। बाजार बंद करने की स्थिति में यह सुनिश्चित हो कि आवश्यक वस्तुओं फल, दूध, सब्जी आदि के परिवहन पर रोक नहीं लगाई जावे। यह कार्य निर्बाध होता रहे, लोगों को दिक्कत नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अधिक संक्रमण दर वाले जिलों के कलेक्टर्स से संक्रमण रोकने, अपनाये गये उपायों की जानकारी ली।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)