नगरीय निकाय चुनाव : अधिकारियों को देनी होगी यह जानकारी, आयुक्त ने जारी किए निर्देश

मप्र निकाय चुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। फरवरी का महिना आगे बढ़ते ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर नगरीय निकाय चुनाव (urban body election) की सुगबुगाबट तेज हो गई है।  एक तरफ BJP और कांग्रेस (Congress) जोरों शोरों से तैयारियाों में जुटी है, प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया जा रहा है। वही दूसरी तरफ चुनाव आयोग (election Commissionभी वोटर लिस्ट (voter list) समेत अन्य कार्यों में जुटा हुआ है। इसी बीच आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने सभी अधिकारियों को निर्देश जारी कर कहा है कि पत्र जारीकर्ता अधिकारी का नाम, पदनाम और फोन नम्बर भी लिखें।

यह भी पढ़े… MP : गुना CSP का तबादला रद्द करने की मांग ने पकड़ा जोर, CM Helpline पर दर्जनों शिकायत

दरअसल,  आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास निकुंज कुमार श्रीवास्तव (Commissioner Urban Administration and Development Nikunj Kumar Srivastava) ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि नगरीय निकायों से शासन एवं संचालनालय (Government and Directorate)आने वाले पत्रों में जारी करने वाले अधिकारी के हस्ताक्षर के साथ ही अधिकारी का नाम, पदनाम, फोन नम्बर एवं ईमेल एड्रेस (Email Address) भी लिखा जाय। इससे संबिंधित अधिकारी से संपर्क करने में सुविधा होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)