किराएदार ने की कांग्रेस प्रवक्ता से मारपीट, पुलिस में शिकायत दर्ज

कांग्रेस सेवादल के जिला प्रवक्ता ने पुलिस में एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता को गम्भीर चोटें आई है।

जबलपुर, संदीप कुमार। कांग्रेस सेवादल के जिला प्रवक्ता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दुकान किराये से लेने वाले व्यक्ति ने पुराने विवाद में समझौता करने के लिए कांग्रेस प्रवक्ता को दुकान बुलाया था इसके बाद किरायेदार ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कांग्रेस प्रवक्ता की जमकर धुनाई कर दी। जिसकी वजह से कांग्रेस प्रवक्ता के सिर और आंख में गंभीर चोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें:-MP: शासकीय मेडिकल कॉलेजों में डॉक्टरों के मासिक स्टायपेंड में वृद्धि, आदेश जारी

इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब कांग्रेस प्रवक्ता गोरखपुर थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। पुलिस ने कांग्रेस नेता की शिकायत पर मामले को जांच में लेते हुए आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। गोरखपुर थाने से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस सेवादल के प्रवक्ता बीते दिन अपनी दुकान का किराया लेने जस्सी नाम के व्यक्ति के पास पहुंचे थे। लेकिन जस्सी ने किराया देने से साफ इंकार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता के साथ अभद्रता की। इस दौरान दोनों में झूमाझपटी होने लगी इसके बाद कुछ देर बाद दुकान में पहले से मौजूद रोहित नाम के युवक ने कांग्रेस प्रवक्ता के साथ मारपीट शुरू कर दी और किसी चीज से आंख और सिर में चोट पहुंचा दी।

यह है पूरा मामला

गोरखपुर थाने में शिकायत करते हुए बड़ी ओमती निवासी कांग्रेस सेवादल के प्रवक्ता जितेंद्र यादव ने बताया कि उनकी महानद्दा में दुकान है, जिसे वह जस्सी नाम के युवक को किराये में दिए हुए हैं। बीते दिन किराया और अन्य बातों को लेकर जस्सी ने उसे दुकान बुलाया था। जहां पर काफी देर तक जस्सी और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच बातें चली। इसी दौरान दुकान में पहले से मौजूद रोहित नाम का युवक आग-बबूला हो गया और गाली-गलौज करने लगा। गाली देने से मना करने पर मारपीट पर उतारू हो गया जिसकी वजह से आंख और सिर में चोट आई हैं।