सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक नहीं, तीसरी लहर को लेकर सीएम शिवराज का बड़ा बयान

mp shivraj government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना की तीसरी लहर और नए वेरिएंट (Corona third wave and new variants) की आशंका के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है।सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते आवश्यक सावधानियाँ रखना जरूरी है।कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएँ, यही बचाव का सबसे कारगर उपाय है। दूसरे देशों से मध्यप्रदेश आने वाले यात्रियों के संबंध में भारत सरकार के नियमों का कड़ाई से पालन किया जाएगा। संक्रमण के लक्षण वाले लोग तुरंत टेस्ट कराएँ

Government Job Alert 2021: यहां निकली है बंपर भर्ती, 17 दिसंबर लास्ट डेट, जल्द करें एप्लाई

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने अपील की है कि तीसरी लहर जैसी किसी समस्या या आशंका को ध्यान में रखकर कोरोना से बचाव के सभी आवश्यक उपायों पर अमल करें। मास्क लगाएँ, हाथों को समय-समय पर साफ करें और दूसरों से आवश्यक दूरी अवश्य बनाकर रखें। कुछ देशों में कोरोना के नए वेरिएंट के मामले सामने आ रहे हैं। अभी तक भारत में इसकी उपस्थिति की कोई सूचना नहीं है, लेकिन सावधानियाँ अत्यंत जरूरी है।  कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएँ। दिसम्बर माह तक वैक्सीन के दोनों डोज प्रदेश के सभी नागरिकों को लगाना हमारी प्राथमिकता है। यही कोरोना से बचाव का सबसे कारगर उपाय है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)