तुलसी सिलावट बोले- अधिकारी व कर्मचारियों को 1 हफ्ते में मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

तुलसी सिलावट रोजगार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक और शिवराज सरकार (ShivrajGovernment) में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान सामने आया है। तुलसी सिलावट (Water Resources Minister Tulsi Silavat) ने कहा है कि जल संसाधन विभाग (Department of Water Resources) कोविड के कारण मृत्यु वाले 86 अधिकारी और कर्मचारियों को 8 दिन में अनुकंपा नियुक्ति-पत्र  देगा। इस दौरान उन्होंने कई अधिकारियों और कर्मचारियों को घर पहुंचकर नियुक्ति पत्र दिए और ज्वाइनिंग भी करवाई।

Rare Coin 2021: 138 करोड़ में बिका 1933 का यह दुर्लभ सिक्का, टूटे अबतक के सारे रिकॉर्ड

दरअसल, आज जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने जल संसाधन विभाग के अधिकारियो को कोविड के कारण मृत कर्मचारियों के परिवारों को नियुक्ति-पत्र और शासकीय सेवा के अन्य लाभ पेंशन(pension) , ग्रेच्युटी, प्रोविडेंट फंड (PF) आदि के स्वीकृति-पत्र 8 दिन में दिए जाने के निर्देश दिए है। जल संसाधन विभाग के 86 अधिकारी और कर्मचारियों की मृत्यु कोविड के कारण हुई थी, ऐसे परिवारों के लिए संभागवार अधिकारी को उनकी समस्याओं को हल करने के लिए भी अधिकृत किया गया है। साथ ही उन परिवार के सदस्यों को भी उनसे लगातार संपर्क रखने के लिये कहा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)