पीतांबरा पीठ पहुंचे विधायक संगीत सोम, की पूजा अर्चना, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

दतिया, सत्येंद्र रावत

भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह के करीबी भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के नेता युवा विधायक संगीत सोम ने दतिया पीतांबरा पीठ पहुंचकर पूजा अर्चना की और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया। विधायक संगीत सोम शाम को दतिया सर्किट हाउस पहुंचे, जहां पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और उनसे चर्चा की.

युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए विधायक संगीत सोम ने कहा भारतीय जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार जो कहती है वह करती है। देश के अंदर सभी प्रदेशों में किसानों के लिए युवाओं के लिए व्यापारियों के लिए मजदूर वर्ग के लिए बहुत सारी लाभकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनका लाभ योजना के अंतर्गत आने वाले नागरिक ले रहे हैं।

आप सभी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं का आगे का लक्ष्य एक ही हो ना चाहिए। भारत विश्व गुरु बने सारे विश्व में भारत से बड़ा कोई शक्तिशाली देश ना हो सबसे बड़ा शक्तिशाली देश अगर हो तो है भारत हो इसके पश्चात विधायक संगीत सोम मां पीतांबरा पीठ के दरबार पहुंचे, जहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया।

साथ में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल भूरे चौधरी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सनत पुजारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्रम यादव, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गौरव दांगी, पूर्व जिला मंत्री युवा मोर्चा अमरीश गुप्ता, रमन गुप्ता, गुलाब शिवहरे कल्लू गुप्ता, कमलेश गुप्ता मौके पर मौैजूद रहे।