Madhya Pradesh : मीडिया की गाड़ी से भिड़ा कमलनाथ का काफिला, कई कारें क्षतिग्रस्त

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से बड़ी खबर मिल रही है। यहां आज सुबह वीआईपी रोड पर मीडिया की गाडी (CAR) से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की काफिले की गाड़ियां आपस में भिड़ गई।जिसमें 6 से ज्यादा गाड़ियां के क्षतिग्रस्त और 2 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है, जबकी सोशल मीडिया (Social Media) पर खबरें वायरल (Viral News) हो रही थी कि कमलनाथ का काफिला मुख्यमंत्री शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) के काफिले से भिड़ गया, जिसका BJP ने खंडन किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक तरफ कमलनाथ अपने काफिले के साथ भोपाल एयरपोर्ट (Bhopal Airport) से लौट रहे थे वही दूसरी तरफ  मीडिया की गाड़ी कवरेज के लिए जा रही थी, इस दौरान वीआईपी रोड (VIP Road) पर यह हादसा हो गया और गाड़ियां आपस में टकरा गई। कई गाडियों के क्षतिग्रस्त और दो लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस को पूर्व सीएम कमल नाथ के निकलने की जानकारी थी, , जिसके चलते यह घटना हो गई।  हादसा किन कारणों से हुआ इस की जानकारी नहीं हो पाई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)