VIDEO : ज्योतिरादित्य सिंधिया की बड़ी सौगात- ग्वालियर से अब सीधे जा सकेंगे तिरुपति

ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भक्ति के साथ पर्यटन का आनंद लेने वाले ग्वालियर (Gwalior) और उसके आसपास रहने वाले लोगों के लिए आज का दिन विशेष है। आज शुक्रवार से तिरुपति (Tirupati Balaji) जाने वाली आंध्रप्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस  ग्वालियर रुकने लगी है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने हरीझंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।वही ट्वीट कर लिखा कि नई दिल्ली से तिरुपति बालाजी ट्रेन का आज से ग्वालियर स्टॉपेज शुरू हुआ है। रेलवे स्टेशन पर जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर ग्वालियर स्टेशन से रवाना किया।

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- मप्र के कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगी खुशखबरी

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से आंध्र प्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस (Andhra Pradesh Sampark Kranti Express)  स्टॉपेज का शुभारंभ किया। ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 4 पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने के लिए हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन का ग्वालियर आने का समय सुबह 9 बजकर 56 मिनट रहेगा। कार्यक्रम में सांसद विवेक शेजवलकर, प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी एवं पूर्व मंत्री इमरती देवी मौजूद रहीं ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)