MP के मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाओं पर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय, देखें वीडियो

Pooja Khodani
Published on -
कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (BJP) द्वारा एक के बाद एक राज्यों के मुख्यमंत्री (CM) बदलने के घटनाक्रम के बाद सियासी गलियारों में मप्र के भी मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya)  ने विराम लगा दिया है।कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कहा है कि मप्र में कोई मुख्यमंत्री नहीं बदलेगा। शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छी चल रही है।

VIDEO: राज्‍यसभा में हंगामा, कांग्रेस सांसद ने मेज पर चढ़ फेंकी रूल बुक, जमकर नारेबाजी

कैलाश विजयवर्गीय के कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) संवेदनशील सीएम हैं। वही मुख्यमंत्री बने रहेंगे। वह बाढ़ वाले दिन रात भर नहीं सोए और लगातार जनता की सेवा में लगे रहे।ये मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री है।वही मप्र के दौरे पर कहा कि मुझे आपको भी न्यूज देनी होती है, मुझे जिस दिन खबर देना होगा, मैं दो लाइन की खबर नहीं दूंगा, मैं पूरे पेज की खबर दूंगा। वही गवर्नर से मुलाकात पर कहा कि राज्यपाल जी से मेरे पुराने संबंध है, इसीलिए उनसे मुलाकात की। उनके मध्य प्रदेश आने के बाद से मुलाकात नहीं हुई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)