जब राज्यसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मेरा मुंह मत खुलवाओ वरना…

Pooja Khodani
Published on -
ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज बुधवार को राज्यसभा (Rajya Sabha) में वित्त विधेयक (Finance bill) पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष ने जैसे ही 15- 15 लाख की बात उठाई तो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस (Congress) समेत विपक्षी दलों को जमकर लताड़ लगाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरा मुंह मत खुलवाना, 15 लाख रुपये की बात करेंगे तो मैं महाराष्ट्र (Maharashtra) की बात करूंगा।

Promotion: मध्य प्रदेश में अब इन पुलिसकर्मियों को दी गई पदोन्नति, यहां देखें पूरी लिस्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया इतने पर ही नहीं रुके और आगे कहा कि पिछले तीन-चार दिनों में जो रिपोर्ट आ रही है आपकी सरकार की, नहीं तो मैं शुरु हो जाउंगा की 100 करोड़ रुपया गृह मंत्री (Maharashtra Home Minister) द्वारा लिया जा रहा है।  पब और रेस्टोरेंट से 100 करोड़ की वसूली हो रही थी, वो भी गृह मंत्री द्वारा। पहले 100 करोड़ रुपये का हिसाब दें। ये तो सिर्फ मुंबई शहर का है। वही कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो G-23 के लोगों की पीड़ा नही समझ सकते है, वो देश की जनता का दर्द कैसे समझेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)