Beauty Tips: शादी के सीजन में दिखना चाहती हैं खूबसूरत, अपनाएं ये आसान ट्रिक्स

Curry Leaves Face Pack Benefits

Beauty Tips : नवंबर से शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। इस दौरान लड़िकयां व महिलाएं अपने चेहरे को लेकर काफी चिंता में रहती हैं। वह चाहती हैं कि शादी, पार्टी में वह खास दिखे। उनका मेकअप अच्छा हो, जिससे लोगों की निगाहें उन पर बने और वह औरों की अपेक्षा हटकर नजर आएं। जिसके लिए वो तरह-तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट लेती हैं।  तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसे घरेलु नुस्खे बताने जा रहे हैं, जिससे शादी से पहले ही आपके चेहरे पर चमक आ जाएगी और शादी में लोगों की नजरें आप पर से नहीं हटेगी..

आप अपनी स्कीन को सुंदर और आकर्षित बनाने के लिए इस तरह से फेसपैक तैयार करें-

सबसे पहले आप एक छोटी सी कटोरी लें। उसमें 2 चम्मच बेसन लें, दूध 2 चम्मच लें, गुलाबजल 2 चम्मच लें, शहद- 1/2 चम्मच लें और ओटमील भी 1 चम्मच लें। जिसका पेस्ट बनाएं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।