इस अमेरिकी सेलिब्रिटी ने माथे पर जड़वाया 174 करोड़ का Dimond, भीड़ में फैन ने उखाड़ लिया

रैपर लिल उजी वर्ट ने बताया कि उन्होनें अपने माथे पर गुलाबी रंग का 11 कैरेट का हीरे लगवाया था। इस हीरे की कीमत 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी अधिक थी।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आज के समय में आमतौर पर देखा जाता है कि लोग अपनी खूबसूरती को अधिक बढ़ाने और खुद को पब्लिक के सामने अलग दिखाने के लिये अजीबो- गरीब तरीके अपनाते हैं। किसी को शरीर में टैटू बनवाना पसंद है तो किसी को अपने अंगो पर पीयर्सिंग करवाना। वहीं लोगों के इस तरह के अनूठे शौक से कभी-कभी इसका खामियाज़ा भी भुगतना पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक अमेरिकन सिलेब्रिटी ने अपने माथे पर 174 करोड़ का हीरा जड़वाया था जिसके बारे में उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।

ये भी देखें- बंदरों ने मारा झपट्टा, दूसरी मंजिल से गिरीं BJP नेता की पत्नी की मौत

दरअसल, अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) ने अपने माथे पर गुलाबी रंग का हीरा जड़वाया था। ये रैपर अपने टैटूज, हेयर स्टाइल, अतरंगी कपड़ों आदि को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। वहीं अब उन्होंने अपने माथे पर जड़वाये हीरे को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अगस्त में एक प्रोग्राम के दौरान वो फैंस की भीड़ में चले गये थे। इस बीच किसी फैन ने उसका ये हीरा उनके माथे से खींच लिया। उनके माथे पर लगे हीरे की कीमत 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी अधिक थी। वर्ट ने बताया कि वो एक रोलिंग लाउड में एक शो के दौरान भीड़ में कूद गये थे और इस बीच किसी फैन ने उनके माथे से वो हीरा निकाल लिया था। लेकिन इससे वो अच्छा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि वो हीरा अभी भी उनके पास है।

ये भी देखें- Gold Silver Rate : सोना चांदी की कीमतें गिरीं , जानें आज के ताजा भाव

जानकारी के मुताबिक, रैपर लिल उजी वर्ट ने बताया था कि वह साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे। उन्होनें अपने माथे पर जिस गुलाबी रंग के 11 कैरेट हीरे को लगवाया था उसकी कीमत 24 मिलियन डॉलर यानि भारतीय रुपय में देखा जाए तो इसकी कीमत 174 करोड़ से अधिक की है। हीरे की डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को उन्होंने पेमेंट किया। रैपर ने बताया कि माथे पर गुलाबी हीरा पहनना उनका सपना था, जिसके लिए उन्होंने यह कीमत चुकाई। वहीं खास बात ये रही कि कुछ ही महीनों बाद ये हीरा टूट गया। अब ऐसे में वर्ट आगे इस हीरे का क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी।