AIIMS Recruitment 2023 : 390 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें Apply, अच्छी सैलरी, जानें आयु-पात्रता और डिटेल्स

Indian Postal Department

AIIMS Recruitment 2023 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सुनहरा मौका है। एम्स रायबरेली ने 176 पद , एम्स दिल्ली में  1 पद, एम्स देवघर में 73 और एम्स रायपुर ने 116 पदों पर भर्ती निकली है। रायपुर एम्स की आखरी तारीख 16 जून, रायबरेली की 7 जून और देवघर एम्स की 17 जून है।  इच्छुक उम्मीदवार जून से पहले आवेदन कर सकते है, नौकरी की सारी डिटेल्स नीचे दी गई है।

Raipur AIIMS Recruitment 2023

कुल वैकेंसी – 116 पद


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)