AIIMS Recruitment 2023 : एम्स में अलग अलग 508 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी सैलरी, 10 जुलाई से पहले करें आवेदन, जानें आयु-पात्रता

government job

AIIMS Recruitment 2023 : एम्स में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस , नागपुर, जोधपुर और रायपुर की ओर से कई पदों पर भर्ती निकाली गई है। एम्स रायपुर ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती है, जिसकी आखरी डेट 10 जुलाई 2023 है। एम्स, जोधपुर ने लैब तकनीशियन, फार्मा केमिस्ट/केमिकल परीक्षक/मेडिकल रिकॉर्ड तकनीशियन/मेडिकल रिकॉर्ड तकनीशियन (रिकॉर्ड क्लर्क)/अस्पताल अटेंडेंट ग्रेड III (नर्सिंग अर्दली) /(स्ट्रेचर बियरर्स) और अन्य सहित विभिन्न ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली है, जिसकी लास्ट डेट 10 जुलाई है। इसके अलावा एम्स नागपुर में प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकाली है, जिसमें 23 जुलाई, 2023 या उससे पहले तक आवेदन कर सकते हैं।

Raipur AIIMS Recruitment 2023

कुल पद – 169


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)